1899 Netflix Mystery Web Series (2022): Watch Online

Mx Rony



1899 Netflix Mystery Web Series – स्वागत है आपका Web Series Joy में, जहां हर रोज आपको Indian web seriesHollywood web seriesKorean web seriestoon web series आदि के reviews बहुत ही आसान शब्दों में बताया जाता है आज हम जिस वेब सीरीज के बारे में बात करने जा रहे हैं उसका नाम है –

1899 Netflix Mystery Web Series

1899 Netflix Mystery Web Series
Credit Goes to Netflix India

स्वागत है दोस्तों नेटफ्लिक्स इंडिया की एक और सीरीज डार्क वालों की Series आपको बहुत ज्यादा पसंद आने वाली है क्योंकि आप जानते ही हैं डार्क वाले जितने भी सीरीज बनाते हैं वह बहुत ही पॉपुलर रहते हैं तो चलिए बात करते हैं आज के वेब सीरीज के बारे में…

यह एक हॉलीवुड वेब सीरीज है जो कि नेटफ्लिक्स इंडिया पर रिलीज होने वाला है जिन लोगों को भी मिस्ट्री ड्रामा और suspense से भरी वेब सीरीज देखना पसंद है उनके लिए यह वेब सीरीज बहुत ही खास होने वाली है क्योंकि इसमें आपको हॉरर सीन की देखने को मिलेंगे पूरी सीरीज सस्पेंस से भरी हुई है तो चलिए आपका ज्यादा समय बर्बाद ना करते हुए शुरू करते हैं कहानी को…

1899 Netflix Mystery Web Series Story Line

अब बात की जाए वेब सीरीज के कहानी की तो कब पूरी कहानी यहां पर समुद्री जहाज पर शुरू होती है और समुद्री जहाज पर ही खत्म हो जाती है असल में कुछ लोगों का एक ग्रुप था जो एक कैप्टन को बहुत सारा पैसा देते हैं न्यूयॉर्क ले जाने के लिए लोगों का ग्रुप यह चाहता था कि हमें कैप्टन न्यूयॉर्क छोड़ दे पर रास्ते में उन्हें एक सिग्नल आता है।

उनके दोस्तों का तो वो रास्ता मोड़ते हैं और उनके पास जाते हैं अब समुद्र में उन्हें जब दूसरा जहाज मिलता है तब वह उसे चेक करते हैं तो पूरा जहाज खाली होता है धीरे-धीरे अजीब अजीब घटना है उस जहाज में होने लगती है कुछ लोगों को यह एहसास होने लगता है कि कुछ तो है यहां जो हम सब को मारना चाहता है अब अंत तक उस जहाज से कितने लोग बच कर आते हैं।

कितने लोग नहीं और तक पहुंचते हैं यह तो वेब सीरीज देखने के बाद ही पता चलेगा पर all-in-one अगर बात की जाए वेब सीरीज की तो वेब सीरीज बहुत ही शानदार है आप कैसे देखने में काफी मजा आने वाला है।

1899 Netflix Mystery Web Series Release Date, Cast and more

  • Release Date – 17 November 2022
  • Language – English, Spanish, French, German, Danish, Cantonese
  • Genre – History, Horror, Mystery
  • Creator – Jantje Friese, Baran bo Odar
  • Director – Baran bo Odar
  • Writer – Jantje Friese
  • Cinematography – Nikolaus Summerer
  • Producer – Jantje Friese, Baran bo Odar
  • Music Director – Ben Frost
  • Production – Dark Ways
  • Episodes – 8
  • Cast – Emily Beecham, Aneurin Barnard, Andreas Pietschmann, Miguel Bernardeau, Maciej Musiał, Anton Lesser, Lucas Lynggaard Tønnesen, Rosalie Craig, Clara Rosager, Maria Erwolter, Martin Greis-Rosenthal, Yann Gael, Mathilde Ollivier, José Pimentão, Isabella Wei, Gabby Wong, Jonas Bloquet, Fflyn Edwards, Alexandre Willaume

Official Trailer Of 1899 Netflix Mystery Web Series

https://youtu.be/H8a0HDfsN5Q
Credit Goes to Netflix India

Watch Online Here 1899 Netflix Mystery Web Series

अगर आप इस सीरीज को ऑनलाइन देखना चाहते हैं तो आप Netflix के ऑफिशल वेबसाइट पर इसे देख सकते हैं या फिर गूगल प्ले स्टोर से Netflix के एप्लीकेशन को डाउनलोड करके भी देख सकते हैं बस आपको एक छोटा सा सब्सक्रिप्शन लेना होगा फिर आप इसे इंजॉय कर सकते हैं।

How to watch online free 1899 अगर आप इस सीरीज को फ्री में देखना चाहते हैं तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिस में आए दिन हम लिंक शेयर करते रहते हैं जिससे आप 1899 सीरीज को फ्री में देख सकते हैं आपको यह आर्टिकल कैसा लगा कमेंट करके अपनी राय जरूर दें।

नीचे हमने इस Web Series से रिलेटेड कुछ सवाल जवाब लिखें आप उन्हें भी जरूर पढ़ें और अंत में एक वेब सीरीज का लिंक भी होगा आप चाहे तो उसे भी देख सकते हैं साथ ही हमारे चैनल से जुड़े रहे न्यू अपकमिंग वेब सीरीज के लिस्ट अन्यथा किसी भी प्रकार की वेब सीरीज की न्यू अपडेट के लिए www.webseriesjoy.com पर जा सकते है।

FAQ

1899 सीरीज कब रिलीज होगा?

Ans. 17th November 2022.

1899 Series को क्या हम फैमिली के साथ देख सकते हैं?

Ans. Yes.

1899 सीरीज कौन से प्लेटफार्म पर रिलीज होगा?

Ans. Netflix India.

1899 सीरीज कौन सी लैंग्वेज पर रिलीज होगा?

Ans. Hindi, English.

1899 के कास्ट एंड एक्टर्स कौन-कौन है?

Ans. Cast – Emily Beecham, Aneurin Barnard, Andreas Pietschmann, Miguel Bernardeau, Maciej Musiał, Anton Lesser, Lucas Lynggaard Tønnesen, Rosalie Craig, Clara Rosager, Maria Erwolter, Martin Greis-Rosenthal, Yann Gael, Mathilde Ollivier, José Pimentão, Isabella Wei, Gabby Wong, Jonas Bloquet, Fflyn Edwards, Alexandre Willaume.

1899 Series को ऑनलाइन कैसे देखें?

Ans. How to watch online free 1899 अगर आप इस सीरीज को फ्री में देखना चाहते हैं तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिस में आए दिन हम लिंक शेयर करते रहते हैं जिससे आप 1899 सीरीज को फ्री में देख सकते हैं आपको यह आर्टिकल कैसा लगा कमेंट करके अपनी राय जरूर दें।

Watch Also:

Atm Bhabhi Part 2 Voovi Hot Web Series

Related Post

close button
×