Wrong Turn Ullu Web Series Full Season (2022) : Watch Online

Mx Rony



Wrong Turn – स्वागत है आपका Web Series Joy में जहां आपको Indian web seriesHollywood web seriesKorean web seriestoon web series आदि के reviews बहुत ही आसान शब्दों में बताया जाता है आज हम जिस वेब सीरीज के बारे में बात करने जा रहे हैं उसका नाम है –

Wrong Turn

Wrong Turn
Credit Goes to Ullu

यह एक इंडियन वेब सीरीज है जोकि उल्लू के प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाला है जिन लोगों को भी रोमांस के साथ साथ क्राइम पसंद है उनके लिए सबसे बेस्ट वेब सीरीज होने वाली है।

उल्लू वाले इस बार एक नई actress को सामने लेकर आए और actress की जो ऐक्टिंग है कमाल की है चलिए आपका ज्यादा समय बर्बाद ना करते हुए शुरू करते हैं कहानी को..

Story Line

बात करें वेब सीरीज के कहानी की तो कहानी एक ऐसे लेडी के ऊपर है जो अपने पति के साथ समय बिताना चाहती है लेकिन उसका पति उसके लिए समय नहीं निकाल पाता जिससे वह ज्यादातर अपसेट रहती है एक दिन उसका पति भी कहता है।

सॉरी मैं तुम्हारे लिए वक्त नहीं निकाल पा रहा हूं चलो आज शाम हम मूवी देखने चलते हैं शाम को दोनों लोग मूवी देखने के लिए तैयार हो जाते हैं लेकिन उसी वक्त उस लेडी के पति का भाई करण घर पर आ जाता है।

अब करण क्या जाने पर मूवी देखना देखने का प्लान कैंसिल हो जाता है अब कारण उनके साथ घर में ही रहने लगता है अब करण और करण की भाभी आपस में ज्यादा मिलने लगते हैं और बातें करने लगते हैं।

धीरे-धीरे उनका मिलना जुलना बढ़ते जाता है 1 दिन करण की भाभी उसे अपनी फोटो खींचने के लिए कहती है करण फोटो खींचता है धीरे-धीरे दोनों पास आने लगते हैं और वह सब हो जाता है ऑल इन वन अगर बात की जाए वेब सीरीज की तरफ से बहुत ही शानदार है बस आप इसे फैमिली के साथ नहीं देख सकते।

Release Date, Cast and more

Nameरॉन्ग टर्न टर्न
GenreRomance, Drama, Thriller
Season1
TypeWeb Series
OTTULLU
Release Date24 May 2022
Directed ByN/A
LanguageHindi
CountryIndia
Credit Goes to Ullu

Official Trailer

Credit Goes to Ullu

FAQ

रिलीज होगा?

Ans. 24 May 2022

Wrong से प्लेटफार्म पर रिलीज होगा?

Ans. ULLU

क्या हम इसे फैमिली के साथ देख सकते हैं

Ans. NO

Wrong वेब सीरीज कौन सी लैंग्वेज पर रिलीज होगा

Ans. HINDI

Wrong Turn इस वेब सीरीज के कितने एपिसोड है?

Ans. 01

Watch Also :

WEB SERIES JOY

Wrong Turn Part 2 Ullu Web Series Come Again With New Concept

Wrong Turn Part 02
Credit Goes to Ullu

Story Line

अब बात करें और रॉन्ग टर्न पार्ट 2 की तो सपना और कर्ण अब ज्यादा मिलने लगे हैं करण सपना को बार-बार मना करता है लेकिन सपना 1 दिन उसके ऑफिस तक पहुंच जाती है फिर उसे करण ऑफिस के बाहर छोड़ देता और कहता है कि वह सब नहीं हो सकता भले तुम कुछ भी सोचो।

अब रात को 2:00 बजे सपना करण के घर पहुंच जाती है और वह सब हो जाता है सपना अपने पति को कॉल करके बुलाती है और कहती है तुम्हें किसी से मिलवा ना था जब पति पूछता है किससे तो सपना गन निकालकर उस पर तान देती है।

फिर उसके हाथ पांव बांधकर उसके सामने करण के साथ सेक्स करती है और आगे जानने के लिए वेब सीरीज पूरा देखें नीचे एक वीडियो क्लिप है उसे भी जरूर देखें।

Release Date, Cast and more

  • Title – Wrong Turn Part 2
  •  Cast – Paromita Dey, Lakshya Handa, Madhavee Lawre, Vishal Mohan Mandawara
  •  Genre – Suspense Thriller
  •  Type – Web Series
  •  Director – Vivek
  •  Release Date – 31st May 2022
  •  OTT Platform – Ullu App
  •  Language – Hindi
  •  Country – India

Official Trailer

https://youtu.be/EAW8ABzlFlk
Credit Goes to Ullu

Related Post

close button
×